[Dirty Shayri] Nonveg Shayri In Hindi Gandi Shayri

 अगर आप जोक्स पढ़ने के शौकीन हैं तो आप बिल्कुल सही ब्लॉग पर आए हैं ! और आपको डबल मीनिंग जोक्स पढ़ने अच्छे लगते हैं! जो पढ़ने में कुछ और और बोलने में कुछ और और उनका मतलब बिल्कुल अलग होता है और जिन्हें पढ़ने में बहुत मजा आता है!

 यहां पर हम आपके लिए कुछ अनोखे Double meaning jokes in Hindi, Double meaning jokes for girlfriend और कुछ मजेदार Double meaning jokes images लेकर आए हैं! जो आपको जरूर पसंद आएगी !

और हमारे सारे डबल मीनिंग जोक, Naughty jokes,dirty shayari dirty, shayari in hind , dirty shayari for friends, dirty shayari in hindi for girlfriend, dirty shayari for girlfriend, dirty shayari in hindi for friends. 

dirty shayari in hindi image  बड़े मजेदार और बड़े चटपटे हैं ! जिन्हें पढ़कर आपके पेट में हंसकर दर्द होने लगेगा और और हम आशा करते हैं कि इन डबल मीनिंग जोक्स को पढ़कर आपको जरूर अच्छा लगेगा और आप हंसने लगेंगे !


Dirty Shayri] Nonveg Shayri In Hindi Gandi Shayri

Adult shayri, Nonveg shayri,nonveg shayri in hindi,gandi shayri, Sexy shayri,
Dirty Shayri] Nonveg Shayri In Hindi Gandi Shayri

लड़की- झूठ बोलने की कोशिश मत करना वरना मैं पकड़ लुंगी। . 

लड़का- wao .... तब तो मैं रोज झूठ बोलूंगा और तुम रोज पकड़ोगी। 


लड़की- मा*चो*.... 😡 😡 😡 मैंने कहा मैं तेरा झूठ पकड़ लुंगी।। कमीना.... 😂😂😝🙊🙊😝😂😂




Adult shayri, Nonveg shayri,nonveg shayri in hindi,


आज लड़किया मर्दो से कम नहीं, 

पर हमे इसका कोई गम नहीं. 

माना कि वो फ्यूचर मे आसमान पर जाएँगी, . 

मगर रात को तो हमारे ही नीचे आएँगी..।, 😜😛

दे गच्चा गच 😂😝👙 😂😂😝🙊🙊😝😂😂



Adult shayri, Nonveg shayri,nonveg shayri in hindi,


सास: आने दो मेरे बेटे को उसे बैठकर समझाउंगी तेरी करतूत।
बहु: कोई फैदा नहीं।
सास: क्यों?
बहु: तुम बैठकर समझाओगी और मैं लेट के मना लूंगी।



Adult shayri, Nonveg shayri,nonveg shayri in hindi,

😂😂😂

एक निहायती कमिने शायर ने अपनी सुहागरात पर हथियार पर हाथ फेरते हुए अर्ज़ किया

आज तो किस्मत खुलने वाली है मेरे काले की
और बेहन चु*ने वाली है मेरे साले की।
😂😂😂😂😂



Adult shayri, Nonveg shayri,nonveg shayri in hindi,


एक लड़की सड़क पर अकेली जा रही थी

पीछे से एक लड़का ने पूछा - घर तक लिफ्ट चाहिए क्या ?

लकड़ी - भाग मा*चो*, तीन दिन से लिफ्ट ले रही हूं अभी तक घर नहीं पहुंची

🤣😛😛🤪😝😜😝🤣😝😭🤓






संता कामवाली को छेड़ रहा था

कामवाली - बदतमीजी मत करो, मोर बना दूंगी

संता - मुर्गा बनाते सुना था, मोर कैसे बनाते हैं

कामवाली - गां* में उल्टी झाड़ू डाल के
😌😜😝😂😝😂😝😂😝





एक आंटी अपनी बेटी के साथ बस में जा रही थी।

कंडक्टर – कितनी फाडू

आंटी – मेरी बेटी की आधी और मेरी पूरी।

😜😂😁😜😂😁😌😜😝😂😝😂😝😂😝






एक आदमी अपने पड़ोसी को चिड़ाने के लिये बोला……यार तेरी शक्ल तो बिल्कुल मेरे लौड़े जैसी है

पड़ोसी भी बाबा सैक्सीदास का भक्त था उसने भी तुरंत जवाब दिया।

पड़ोसी – तभी मैं सोचु तेरी बीवी मुझे देखते ही अपनी टांगें क्यों फैला लेती है

😜😂😁😜😂😁😌😜😝😂😝😂😝😂😝




अध्यापिका - अगर मैं तुम्हारी मम्मी होती तो तुम्हें 2 दिन में गधे से इंसान बना देती।

पप्पू - और मेरे पापा आपको 1 रात में इंसान से घोड़ी बना देते।

😜😂😁😜😂😁😌😜😝😂😝😂😝😂😝





मैंने तो बस इतना ही बोला था की तुम्हारा दिल बहुत बड़ा है।
.
.
.
.
उसने अपना पल्लू सही किया और गुस्से में चली गयी।

😜😂😁😜😂😁😌😜😝😂😝😂😝😂😝






पहले मैं कमजोर था, फिर पड़ोसन ने राय दी, खूब दूध पीयो...
.
.
.
.
.
अब पड़ोसन कमजोर है!
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂



आखरी शब्द:-

आशा करता हु की आपको हमारी [Dirty Shayri] Nonveg Shayri In Hindi Gandi Shayri पसंद आई होगी ही 
अगर हाँ! तो ऐसी ही शायरियों के लिए हमे fallow जरूर करे

Facebook:-.      Visite  करे
Instagram:-      Visite  करे
Official site:-     Visite  करे


Thankyou!

Share this:

CONVERSATION

0 Post a Comment: